30.8.16

Astrology Measures for money profit.

प्रमोशन या धन लाभ, ये उपाय करेंगे आपकी हर इच्छा पूरी


measures- 01, religion hindi news, rashifal news

वर्तमान समय में हर व्यक्ति किसी न किसी समस्या से ग्रसित नजर आता है। किसी को पैसों की चिंता है तो किसी को अपने प्रमोशन की। कोई अपने पति के गुस्से से परेशान है तो किसी को लाइफ में सक्सेस पाने चिंता है। वर्तमान समय में ये सभी आम समस्याएं हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ समस्याओं के आसान ज्योतिषीय व तांत्रिक उपाय बता रहे हैं। ये समस्याएं तथा इनके उपाय इस प्रकार हैं-

इस उपाय से दूर हो सकती है पैसों की समस्या


आज के समय में हर कोई पैसों की तंगी आप समस्या है। यदि आप इस समस्या का समाधान चाहते हैं तो बुधवार के दिन नीचे लिखा उपाय करें-


उपाय


बुधवार को किसी भी समय जब कोई किन्नर नजर आए तो उसे अपनी शक्ति के अनुसार कुछ रुपए आदि भेंट करें। संभव हो तो उसे भोजन भी कराएं। इसके बाद उस किन्नर से आप एक सिक्का (उसके पास रखा हुआ, आपके द्वारा दिया हुआ नहीं) मांग लें। इस सिक्के को अपने गल्ले, कैश बॉक्स या धन स्थान पर रख दें। कुछ ही दिनों में आपकी समस्या का समाधान संभव है।

measures- 02, religion hindi news, rashifal news

प्रमोशन के लिए करें ये उपाय


हर नौकरीपेशा इंसान चाहता है कि उसका प्रमोशन हो। इसके लिए वह काफी प्रयास भी करता है, लेकिन कई बार यह प्रयास विफल हो जाते हैं और प्रमोशन नहीं मिल पाता। यदि आप भी प्रमोशन पाना चाहते हैं तो प्रत्येक बुधवार को नीचे लिखा उपाय करें। इस उपाय से जल्दी ही आपका प्रमोशन हो सकता है।

उपाय


बुधवार की सुबह उठकर नित्य कर्म करने के बाद पीले रंग के श्रीगणेश भगवान की पूजा करें। पूजन में श्रीगणेश को हल्दी की पांच गठान श्री गणाधिपतये नम: मंत्र का उच्चारण करते हुए चढ़ाएं। इसके बाद 108 दूर्वा पर गीली हल्दी लगाकर श्री गजवकत्रम नमो नम:का जाप करके चढ़ाएं। यह उपाय प्रति बुधवार को करने से प्रमोशन होने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं।

measures- 03, religion hindi news, rashifal news

पति के गुस्से को ऐसे करें काबू


पति-पत्नी में नोक-झोंक चलती रहती है। कुछ पति ऐसे भी होते हैं जो बात-बात पर गुस्सा हो जाते हैं। कभी-कभी यह स्थिति और भी बिगड़ जाती हैं जब पति का स्वभाव गुस्सैल होता है। यदि आपके पति का स्वभाव भी गुस्सैल है और वह भी बात-बात पर गुस्सा हो जाते हैं तो ये उपाय करें-

उपाय


जब आपके पति गहरी नींद में सोए हों, तब एक नारियल, सात गोमती चक्र और थोड़ा का गुड़ लेकर इन सभी सामग्री को एक पीले कपड़े में बांध लें। अब इस पोटली को अपने पति के ऊपर सात बार ऊबार कर बहते हुए जल में बहा दें। इसके अलावा प्रतिदिन सूर्य को अर्घ्य दें और अपनी मनोकामना कहें। कुछ ही समय में इस उपाय का असर आपको नजर आने लगेगा।

measures- 04, religion hindi news, rashifal news

ऐसे पाएं लाइफ में सक्सेस


सफलता प्राप्त करने के लिए इंसान क्या नहीं करता, लेकिन सफलता केवल कुछ ही लोगों को मिल पाती है। ऐसे में जो लोग असफल होते हैं उन्हें निराश होने की कोई जरूरत नहीं। सामान्य तांत्रिक उपाय कर आप हर क्षेत्र व कार्य में सफलता प्राप्त कर सकते हैं।


उपाय


किसी भी महीने की पंचमी अथवा एकादशी तिथि को सुबह उठकर स्नान करें तथा साफ वस्त्र धारण करें। इसके बाद लघु नारियल (यह नारियल तांत्रिक कार्य में उपयोग किया जाता है। इसका स्वरूप छोटा होता है।) का पूजन करें व उस कार्य को बोलें, जिसमें सफलता प्राप्त करनी है। फिर 51 बार निम्न मंत्र का जाप करें-

।। ऊं ह्रीं सर्वं वै पूर्णत्वाय फट्।।

प्रयोग समाप्ति के बाद लघु नारियल को नदी में प्रवाहित कर दें। इस उपाय से आपको मनचाहे कार्य में सफलता मिलने के योग बढ़ जाते हैं।

measures- 05, religion hindi news, rashifal news

इस मंत्र से दूर हो सकती है शादी में आ रही रुकावट

अगर आप विवाह के लिए कोशिश करते-करते थक गए हैं। सभी जगह पर तलाश करने के बाद भी उपयुक्त रिश्ता नहीं मिल रहा हो या विवाह में अनावश्यक विलंब हो रहा हो तो नीचे लिखे मंत्र का विधिवत जाप करने से आपकी यह समस्या दूर हो जाएगी।
मंत्र- स देवि नित्यं परितप्यमानस्त्वामेव सीतेत्यभिभाषमाण:।
दृढ़वतो राजसुतो महात्मा तवैव लाभाय कश्तप्रयत्न:।।


जाप विधि


- अपने सामने मां भगवती का चित्र रखकर विधिवत पूजन-अर्चना करें व पुष्प चढ़ाएं।
- इसके बाद इस मंत्र का 108 बार (एक माला) जाप करें।
- जाप के दौरान गाय के घी का दीपक जलता रहे, इस बात का ध्यान रखें।
- आसन कुश का व माला लाल चंदन की हो तो बेहतर रहता है।
- यह प्रयोग 45 दिन तक करें। इससे तुरंत लाभ होगा।

Share this

0 Comment to "Astrology Measures for money profit."

Post a Comment