15.8.16

Mulayam Singh Yadav said Conspiracy Against Shivpal

मुलायम ने कहा- शिवपाल के खिलाफ साजिश, उनके जाने से सपा मुश्लिम में पड़ जाएगी


मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि उनके भाई और कैबिनेट मिनिस्टर शिवपाल सिंह यादव के खिलाफ पार्टी में साजिश की जा रही है।

लखनऊ.समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि उनके भाई और कैबिनेट मिनिस्टर शिवपाल सिंह यादव के खिलाफ पार्टी में साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के मंत्रियों को ज्यादा बेहतर काम करने की जरूरत है।और क्या कहा सपा चीफ ने...
-मुलायम इतने गुस्से में थे कि उन्होंने कहा कि अगर शिवपाल हटे तो पार्टी की हालत खराब हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के जिम्मेदार लोग ही शिवपाल का अपमान कर रहे हैं।
- सोमवार को पार्टी ऑफिस में मुलायम ने कहा कि शिवपाल ने तीन बार इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन मैंने उन्हें मना लिया। समझ में नहीं आता कि पार्टी के कई जिम्मेदार लोग शिवपाल के पीछे क्यों पड़े हैं।
- मुलायम ने अखिलेश यादव के मंत्रियों के प्रति भी गहरी नाराजगी जताई और कहा कि हमारे मंत्री सुविधाखोर हो गए हैं और गड़बड़ी करते हैं।

मुलायम के मुताबिक, शिवपाल सिंह यादव ने तीन बार इस्तीफे की पेशकश की है।
शिवपाल ने दी थी विपक्ष में बैठने की धमकी
- शिवपाल ने कुछ दिनों पहले मैनपुरी के एक प्रोग्राम में कहा था कि पार्टी के कुछ जिम्मेदार लोग जमीनों पर कब्जा और गरीबों का दमन कर रहे हैं। अगर यह नहीं रुका तो मैं इस्तीफा देकर विपक्ष में बैठ जाऊंगा। 
- शिवपाल ने अफसरों के रवैये को लेकर भी नाराजगी जताई थी। उन्होंने कहा था कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो पार्टी के लिए कई मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी।

Share this

0 Comment to "Mulayam Singh Yadav said Conspiracy Against Shivpal"

Post a Comment

News (1289) Jobs (1238) PrivateJobs (322) Events (302) Result (128) Admit (104) Success_Story (65) BankJobs (57) Articles (32) Startups (17) Walk-INS (3)