11.8.16

कुछ ऐसी सब्जिया जो आपको वियाग्रा से भी ज्यादा सेक्स पावर दे सकती है

यौन कमज़ोरी, शीघ्र पतन, नपुंसकता आदि को दूर करने के लिए आदमी क्या अंट शंट दवाएं बिना उनका कुप्रभाव जाने ही खाता है, और अंत में उसका जीवन नरक बन जाता है। हमारी प्राकृतिक सम्पदा इतनी विशाल है के हर बड़ी से बड़ी कमज़ोरी को चुटकियों में खत्म कर सकती है। बस धैर्य से इनका उपयोग करें। आज हम इसी सन्दर्भ में आपको बता रहे हैं उन सब्जियों के बारे में, जिन का उपयोग वियाग्रा से कहीं अधिक और सेहत की लिहाज से बहुत ही उम्दा है। आईये जानते हैं –
Source http://sth.india.com/hindi/sites/default/files/2015/09/07/88052-couple-in-bed.jpg

चुकंदर

यह सब्जी बिस्तर में आप के लिए चमत्कार कर सकती है। चुकंदर नाइट्रेट से भरपूर होता है, जो जननांगों तक रक्त परिसंचरण में सुधार करने में मदद करता है। यह ऐसे पोषक तत्वों से भरपूर है जो कि प्राकृतिक रूप से शरीर को डिटॉक्स करते है और हार्मोनल संतुलन को बनाए रखने में बहुत मददगार है, इन कारणों से ये बिस्तर में आप की परफॉरमेंस को कई गुना बढ़ा सकता है।

लहसुन

लहसुन को कामोद्दीपक होने का गौरव हासिल हैं और इसके कई कारण हैं। एलिसन जो लहसुन में प्रमुख घटक है ये जननांगों में रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है और रक्त वाहिकाओं को फैला देता है, जिससे यौन क्षमता और प्रदर्शन में काफी सुधार होता है। कई क्षेत्रों में इसकी चटनी भी बना कर खायी जाती है।
Source http://media2.intoday.in/aajtak/images/stories/012016/beetroot_145310263927_650_011816011033.jpg

प्याज

लहसुन की तरह, प्याज भी अपने कामोद्दीपक गुणों के लिए जाना जाता है। सीमित मात्रा में प्याज का नियमित सेवन किया जाए तो ये यौन अंगों के स्वास्थ्य को बढ़ावा दे कर कामेच्छा में सुधार करता है।
Source https://www.google.com/search?q=onion+image&client=firefox-b&tbm=isch&tbo=u&source=univ&sa=X&ved=0ahUKEwivrfru76bOAhWJGJQKHTlHDrQQsAQIHA&biw=1366&bih=659#imgrc=_5D_M0JZomrhkM%3A

भिन्डी

भिन्डी विटामिन और जिंक का एक बड़ा स्रोत है। जिंक की कमी स्तंभन समस्याओं के प्रमुख कारणों में से एक है। ये थकावट को खत्म कर यौन शक्ति को पुनर्जीवित करता है।

मशरूम

मशरूम में उत्तम स्वास्थ्य के लिये सभी प्रमुख खनिज लवण जैसे –पोटैशियम, फास्फोरस, सल्फर, कैलिशयम, लोहा, ताँबा, आयोडीन और जिंक आदि प्रचुर मात्रा में पाये जाते हैं। यह खनिज अस्थियों, मांसपेशियों, नाड़ी संस्थान की कोशाओं तथा शरीर की क्रियाओं में सक्रिय योगदान करते हैं। शाकाहारी लोगों के लिए मशरूम एक महा औषिधि है। इसका सेवन आपकी सभी कमज़ोरियों को ख़त्म कर आपको बहुत ताक़त देगा।
Source http://media2.intoday.in/aajtak/images/stories/092015/mushroom_s_650_091615055516.jpg

गाजर

गाजर में विटामिन ऐ पाया जाता है। सेक्स और विटामिन का आपस में बहुत गहरा सम्बन्ध है। सम्भोग से कुछ देर पहले अगर एक गाजर चबा चबा कर खायी जाए तो ये आपकी परफॉरमेंस को बढ़ा देगी। गाजर में पाया जाने वाला विटामिन ऐ वीर्य और पुरुषत्व को बढ़ा देता है।
Source http://img.amarujala.com/2014/01/06/anti-aging-9-1-52ca7bbe56b20_exlst.jpg

टमाटर

टमाटर में पाया जाने वाला लाइकोपीन नामक एंटी ऑक्सीडेंट एक प्राकृतिक कामेच्छा बूस्टर होने के लिए जाना जाता है। शीघ्र पतन या कमज़ोरी को खत्म कर पुरुषत्व को बढ़ाने में बहुत कारगार है। ये प्रोस्टेट कैंसर के खतरे को कम करने के लिए और भी इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लक्षणों में सुधार में बहुत मदद करता है।
यहाँ पर बताये गयी सभी सब्जियां आपको एक ही बार में कामदेव नहीं बना सकती, इनको निरंतर अपने दैनिक जीवन का हिस्सा बनायें। थोड़े से दिनों में आपकी परफॉरमेंस में ग़ज़ब का निखार आएगा।

पालक

पालक में फोलेट उच्च मात्रा में होता है, यह एक एमिनो एसिड है, इसके साथ में पालक रक्त में होमोसिस्टीन का स्तर कम करने में बहुत मदद करता है, होमोसिस्टीन एक हानिकारक पदार्थ है जो कि धमनियों और अन्य रक्त वाहिकाओं में प्लाक का निर्माण कारण बन सकता है। रात से पहले पालक के सूप का एक कटोरा जननांग क्षेत्र में रक्त परिसंचरण में सुधार कर आपकी परफॉरमेंस को बढ़ा देगा।

ब्रोकोली

पालक की तरह ब्रोकोली भी जननांगों में रक्त परिसंचरण में सुधार कर आपको बिस्तर पर अच्छा परफ़ॉर्मर बनाता है।
Source http://www.palpalindia.com/2013/10/13/Successful-cultivation-broccoli-economic-nutritional-importance-news-hindi-india-25013.jpg

Share this

0 Comment to "कुछ ऐसी सब्जिया जो आपको वियाग्रा से भी ज्यादा सेक्स पावर दे सकती है "

Post a Comment

News (1257) Jobs (1227) PrivateJobs (314) Events (302) Result (126) Admit (102) Success_Story (65) BankJobs (55) Articles (32) Startups (17) Walk-INS (3)